Sunday, May 31, 2009

बकबक मेरे द्वारा " आप सब का सहयोग "

बकबक ब्लाग मेरे द्वारा ( शिवशंकर ) शुरू किया गया ब्लाग है । इस ब्लाग पर आप मेरी बकबक से रू-ब=रू हो पायेंगें । बहुत सी ऐसी बातें हमारे आसपास होती हैं । जिसको हम देखते हुए भी नहीं देखना चाहते हैं । ब्लाग आमतौर पर पढ़े लिखे लोग ही पढ़ते हैं पर फिर भी इस माध्यम से मैं बात को सब के सामने रखकर कुछ प्रयास करना चाहता हूँ । मैं किसी क्रांति की बात नहीं कर रहा हूँ पर परिवर्तन चाहता हूँ और उसके लिए प्रयास करना जरूरी है । और मैं वही करने की कोशिश करूंगा । आप सब का समर्थन चाहिए ।

3 comments:

  1. शिव शंकर जी ब्लोग जगत मे आपका स्वागत है। । शुभ कामनाएँ, इस नई दुनिया में सफल होने के लिए।

    ReplyDelete
  2. babu ji deere chalna aur aage badte rahna . swagat hai

    ReplyDelete
  3. शिवशंकर जी बहुत बहुत स्वागत है मगर एक शिकायत है कि जर बज़ुर्ग लोगों का भी ध्यान रखा करो। अब नज़र इतनी भी काम नहीं करती कि black backgaround पर नीले शब्द पढ सके। बहुत बहुत आशीर्वाद आगे बढो और खूब नाम कमाओ

    ReplyDelete